बाबा सिद्दीकी हत्याकांड- हाथों में हाथ, आंखों में पानी, पिता के जाने से टूट चुके जीशान को अजित दादा ने यूं दिया सहारा

मुंबई:एनसीपी अध्यक्ष अजित पवार के गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या हैरान करने वाली है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक की तलाश जारी है। उधर, पता चला है कि वारदात में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी ल

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

मुंबई:एनसीपी अध्यक्ष अजित पवार के गुट के नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या हैरान करने वाली है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं एक की तलाश जारी है। उधर, पता चला है कि वारदात में बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। गैग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस घटना से अजित पवार को बड़ा झटका लगा है।
अजित पवार ने की मुलाकात
उपमुख्यमंत्री अजित पवार रविवार सुबह कूपर अस्पताल गए और बाबा सिद्दीकी के परिवार वालों से मुलाकात की। इस वक्त उनके साथ बेटे पार्थ पवार भी थे। अजित पवार ने जीशान सिद्दीकी को सांत्वना दी। इस समय ज़ीशान बहुत उदास लग रहे थे। हमले की निंदा करते हुए अजित पवार ने कहा कि पुलिस हत्या की जांच कर रही है। दो लोगों को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है और पुलिस की टीमें पांच अलग-अलग राज्यों में तलाश कर रही हैं।

Baba Siddique Murder: जो सलमान खान की मदद करेगा… लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी, जानिए सबकुछ

बाबा अब हमारे बीच नहीं रहे, भरोसा करना मुश्किल
बाबा सिद्दीकी के निधन पर दुख जताते हुए अजित पवार ने कहा कि मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि बाबा अब हमारे बीच नहीं रहे। पवार ने कहा कि हम इस कठिन समय में जीशान और उनके परिवार के साथ हैं। अजित पवार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद सिद्दीकी का शव उनके घर ले जाया जाएगा और जनता के दर्शन के लिए रखा जाएगा।

Baba Siddique Murder Case: बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में आरोपी गुरमेल का हरियाणा से कनेक्शन, परिवार ने क्या कहा?

एनसीपी ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द किए
बाबा सिद्दीकी के निधन के बाद एनसीपी ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं। एनसीपी ने अपने पोस्ट में कहा है कि हमारे सहयोगी बाबा सिद्दीकी की दुर्भाग्यपूर्ण मौत को देखते हुए 13 अक्टूबर यानी रविवार को पार्टी के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं।



मरीन लाइंस के बड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक होगा शवबाबा सिद्दीकी का शव पोस्टमॉर्टम के बाद बांद्रा में मकबा हाइट्स में उनके घर ले जाया गया, जहां शाम को लोग सिद्दीकी के अंतिम दर्शन कर सकेंगे। एक अधिकारी ने बताया कि एनसीपी नेता के पार्थिव शरीर को नमाज-ए-ईशा के बाद रविवार रात साढ़े आठ बजे के उपरांत मरीन लाइंस इलाके में बड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। उन्होंने बताया कि सिद्दीकी के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mandi News: तीन पुस्तकालय तैयार होने के बाद भी नहीं किया रहा लोकार्पण, उदघाटन का लंबा हुआ इंतजार

संवाद सहयोगी, मंडी। नगर निगम के बैहना पैलेस व नेला वार्ड में पुस्तकालय की सुविधा स्थानीय लोगों व बच्चों को नहीं मिल रही है। तीनों वार्डों में पुस्तकालय के लिए भवन के साथ साथ पठन सामग्री भी उपलब्ध है। बावजूद इसके इन पुस्तकालयों का लोकार्पण नहीं कि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now